Home समाज-सरोकार फेसबुक तथा अन्‍य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए डा. नूतन ठाकुर ने दिया आवेदन

फेसबुक तथा अन्‍य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए डा. नूतन ठाकुर ने दिया आवेदन

E-mail Print PDF
User Rating: / 2
PoorBest 

थाना सिविल लाइन्स, मेरठ में फेसबुक नामक सोशल नेटवोर्किंग साइट पर “EveryBody Draw Gando Gay Ram, Krishna and Randi Sita and all Bhagwan Photos (एवेरी बॉडी ड्रा गाँडो, गे राम कृष्ण, रंडी सीता एंड आल भगवान)” नाम से चल रहे एक ग्रुप के आपराधिक कृत्य के सम्बन्ध में फेसबुक कंपनी तथा अन्य के विरुद्ध अंतर्गत धारा 153, 153 A(1) (a), 153 A(1)(b), 153 A(1)(c), 153-B, 290, 504, 505 (1), 505 (2),506 आईपीसी तथा धारा 66 A इन्फोर्मेशन टेक्नोलोजी एक्ट 2000 मुक़दमा दर्ज करने हेतु आईआरडीएस सचिव डा. नूतन ठाकुर द्वारा आवेदन पत्र प्रस्तुत किया गया है.

उनके द्वारा प्रस्तुत प्रार्थना पत्र में यह कहा गया है कि फेसबुक सोशल नेटवोर्किंग साईट इन्टरनेट के माध्यम से हमारे देश में भी सारे कंप्यूटरों पर प्रदर्शित होता है. इसके सदस्य अलग-अलग ग्रुप (समूह) बनाते है, जिनमें “एवेरीबॉडी ड्रा गाँडो, गे राम कृष्ण, रंडी सीता एंड आल भगवान” भी है. इसमें कई गंदे और भद्दे शब्दों और गालियों का खुलेआम प्रयोग किया गया है. ये अत्यंत गन्दी और अशोभनीय गालियाँ हिंदू देवी-देवताओं, हिंदू धर्म, हिंदू धर्मावलंबियों, मुस्लिम धार्मिक प्रतिबिम्बों, इस्लाम तथा मुस्लिम लोगों के लिए प्रयुक्त की गयी हैं. इन गालियों के जरिये हिंदू देवी-देवताओं, हिंदू धर्म, हिंदू धर्मावलंबियों, मुस्लिम धार्मिक प्रतिबिम्बों, इस्लाम तथा मुस्लिम लोगों की प्रतिष्ठा तो धूमिल की ही गयी है, साथ ही इनके द्वारा समाज में विद्वेष बढ़ाने, लोगों को गलत ढंग से उकसाने, लोगों को विचार-समूहों और अन्य आधारों पर बांटने का प्रयास भी किया गया है.

प्रार्थना पत्र में इस प्रकरण में मुख्य भूमिका बादशाह खान, मेहर जाज, शेख असीम, निलेश शेलर, विजय चौधरी, योगी सेवक, ज़हील, रोहित राम राव पाटिल तथा अन्य नामित किये गए हैं. अन्य नामों से साफ़ है कि ज्यादातर लोगों ने स्पष्टतया फर्जी नामों से यह ग्रुप बनाया है या इसमें शिरकत कर रहे हैं. इन व्यक्तियों के अतिरिक्त फेसबुक इंक, मुख्यालय पालो अल्टो, कैलिफोर्निया, यूएसए को इस प्रकार प्रदान किये जा रहे सेवा के माध्यम से किये जा रहे इस आपराधिक कृत्य के प्रति जानबूझ कर आँखें मूंदे रखने और इस आपराधिक कृत्य के बारे में जानकारी हो जाने के बाद भी उसके प्रति आवश्यक कदम नहीं उठाने के लिए आपराधिक तौर पर जिम्मेदार बताते हुए मुज्लिम बताया गया है.

ज्ञातव्य हो कि इसके पहले भी फेसबुक पर एक ऐसे ही ग्रुप “आई हेट गाँधी” के सम्बन्ध में भी फेसबुक तथा कई अन्य लोगों के खिलाफ थाना गोमतीनगर, लखनऊ में एक मुक़दमा पंजीकृत हुआ था, लेकिन अब तक उस मामले में भी कोई अपेक्षित कार्रवाई नहीं हुई है, जिससे ऐसा लगता है कि ऐसे लोगों का मन बढ़ा हुआ है.

उपरोक्त तथ्यों के आधार पर धारा 153 (जान बूझ कर जब परिद्वेश से अथवा स्वैरिता से प्रकोपित कोई कार्य, यदि इसके कारण किसी प्रकार का दंगा नहीं हुआ हो), 153 A(1)(a), 153 A(1)(b), 153 A(1)(c)- (विभिन्न समूहों में धर्म, मूलवंश, जाति, जन्म स्थान, समुदाय या कसी भी अन्य कारण से नफरत और शत्रुता पैदा करना), 153-B (राष्ट्र की अखंडता तथा राष्ट्रीय एकता को नुकसान करने हेतु  गलत ढंग से प्रभावित करने वाले वक्तव्य देना या कृत्य करना), 290 (लोक न्यूसेंस के लिए दंड जब अन्य कोई स्थिति नहीं दी गयी हो), 504 (जानबूझ कर किया गया अपमान जिससे लोक शांति भंग होन संभावित हो , 505 (1), 505 (2) (लोक रिष्टिकरक वक्तव्य) ,506 (आपराधिक अभित्रास) आईपीसी तथा धारा 66 A इन्फोर्मेशन टेक्नोलोजी एक्ट, 2000 के अंतर्गत अपराध पंजीकृत करने हेतु आवेदन पत्र दिया गया है.

Comments
Search RSS
arun pratap 2011-03-29 02:07:35

karvai webside per honi chaiye
satyaveersinghtomer 2011-03-29 18:11:57

फेसबुक अगर इन गुरुपों को बंद नही करती.. तो फेसबुक पर सक्त कर्यवाही होनी चाहिए..
ritu tripathi 2011-03-30 13:20:26

ऐसे लोगों पर देश द्रोह का मामला कायम होना चाहिए
Ese logo Par देश द्रोह का मामला कायम होना चाहिए
sushil Gangwar 2011-03-30 15:53:23

फेसबुक ek esi jagha jaha pura sansaar ek sath vicharna karta hai Hame ese group ke kilaf khada hona chahiye .

Sushil

www.help4india.com
www.help4inda.org
www.sakshatkar.com
www.99facebook.com
www.bollywoodkhabar.com
तो यह है इनकी बेहूदा चर्चाओं की एक नजीर ----- शिव
कुमार सौवीर, ब्‍यूरो प्रमुख, म 2011-03-30 19:30:56

फेसबुक पर किस तरह जातीय विद्वेश पर चर्चा हो रही है, इसकी एक नजीर फेसबुक पर किसी सीएल चुम्‍बर द्वारा बनाये गये एक ग्रुप में साफ देखा जा सकता है जिसका नाम रखा गया है जात तोडो एंड समाज जोडो-----JAAT TODO AND SAMAJ JODO
इस समूह पर हो रही चर्चाओं की बानगी देखनी हो तो उसकी कापी नीचे पेस्‍ट की जा रही है। आप खुद ही देख लीजिए कि हिन्‍दुओं की धार्मिक आस्‍थाओं की प्रमुख केंद्र पार्वती और उनके पुत्र गणेश जी के बारे में किस तरह की अश्‍लील चर्चा की जा रही है।

Edit Settings

JAAT TODO AND SAMAJ JODO
Closed Group
See All
Members (433)

Add Friends to Group
Leave Group
See All
Docs (4)
madarcod alla................
Created about 2 months ago
mो----- cker......alla
Created about 2 months ago
अगले डीजीपी बृजलाल! – संजय शर्मा Posted by admin on Jan 15th, 2011 //
Created about 2 months ago
Create an Ad
Sponsored
The Cherry Tree Bakery

LUCKNOW gets a Special offer for Ind Vs Pak SF. Get 20% off whole day n get 50% off when India wins. Click on 'Like' to get this offer.
Like · 2,648 people like this.
सुंदर भारतीय महिला

AreYouInterested डेटिंग साथ सेकंड में सुंदर और बुद्धिमान महिलाओं से मिलो. 17 सेकंड के तहत में अपने प्रोफ़ाइल के लिए!
Nehaa Joined Politics- Why Not You?

A political campaign with vision to promote ideal politics and to encourage honest people to join active politics. Support us.
Like · 7,548 people like this.

Rishi Valmiki
admintrator ISI ka agent hai isiliye yahan anti-India aur grah yuddha ki baaton ko prohatsahit karta hai...he is anti national person....some one shud file a criminal case against C I Chumber for prompting sedation and attempting to promote civil unrest and religious dispute...will some call Cyber crime cell in Delhi Police.....Kranti can help please....
I am going on two days holiday...so keep up the pressure...and do not forget the busisness interests of Surender Sagar
about 2 months ago · Like · · Subscribe
Ram Pareek, Ankit Therealscholar, Avadh Ram Pandey and 8 others like this.

Surender Sagar http://www.guardian.co.uk/global-development/video/2011/mar/28/india-disaster-debt-video?INTCMP=ILCNETTXT3486
Monday at 2:09pm · Like
Milind Kirti ये पर्शुराम्वादी ब्राह्मण भारत को अपनी माता कहते हैं .... लेकिन अपनी माँ का क्या करते हैं ....ये कोई परशुराम से सीखे ......... परशुराम ने अपनी माँ का सर काट दिया था .........

ये लोग कहते हैं जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गादपि गरीयसी ... यानी माँ और...See More
35 minutes ago · Like


Bauddh Priya Raj
सरकार के लिए समस्या बना आरक्षण मुद्दाJan 17, 09:30 pmबताएं
Twitter Delicious Facebook -हाईकोर्ट के फैसले पर अभी तक चल रहा है मंथन

लखनऊ,जागरण ब्यूरो : प्रोन्नति में आरक्षण के सरकारी आदेश को निरस्त करने के इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले ने सरकार के लिए सांसत पैदा कर रखी है। फैसले को आए लम्बा समय बीतने के बाद भी सरकार तय नहीं कर सकी है कि इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील की जाए कि नहीं।

दूसरी ओर प्रोन्नति में आरक्षण के मुद्दे पर कर्मचारी संगठन पाले में बंट गए हैं। समर्थकों ने जहां 'आरक्षण बचाओ' के नारे के साथ 24 अप्रैल को रैली का एलान कर दिया है वहीं दूसरे गुट ने 'सर्वजन हिताय संरक्षण समिति' बना कर लखनऊ में जल्द ही प्रदेशस्तरीय सम्मेलन की घोषणा की है।

सरकार की समस्या यह है कि इस फैसले को लेकर उठाया जाने वाला कोई भी कदम बसपा की 'सोशल इंजीनियरिंग' को नुकसान पहुंचा सकता है। फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करने से जहां उसका ब्राहमण वोट बैंक नाराजहो सकता है, वहीं ऐसा न करने पर दलित वर्ग। एक समस्या यह भी है कि अगर अपील के बाद सुप्रीम कोर्ट से राहत न मिली तो सरकार को उन अधिकारी -कर्मचारियों को भी पदावनत करना पड़ेगा जिन्हें 2007 से परिणामी ज्येष्ठता का लाभ देते हुए प्रोन्नत पदों पर बैठाया गया है। चुनाव नजदीक देख सरकार इस मुसीबत से बचना चाह रही है, पर अभी तक उसे कोई रास्ता सूझा नहीं है।

अब तक जारी है मंथन : फैसले पर अभी तक सरकार में मंथन जारी है। हर पहलू को जांचा परखा जा रहा है। सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि मामला गंभीर है, ऐसे में इसमें निर्णय लेने में समय तो लगेगा ही। गौरतलब है कि चार जनवरी को हाईकोर्ट ने पदोन्नति में आरक्षण समाप्त करने और परिणामिक ज्येष्ठता संबंधी नियमावली की धारा 8अ को निरस्त करने का फैसला सुनाया था। धारा 8अ में प्रावधान है आरक्षित वर्ग का व्यक्ति ज्येष्ठता का लाभ पाकर प्रोन्नत होता है, तो भी उसे परिणामी ज्येष्ठता का लाभ मिलेगा।

एक वजह यह भी

प्रोन्नति में आरक्षण को खत्म करने के हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देने के मामले में सरकार के असमंजस की वजह सुप्रीम कोर्ट का पूर्व में दिया गया निर्णय भी है। राजस्थान सरकार के बिल्कुल इसी तरह के आदेश को हाईकोर्ट ने अवैध करार दिया था। फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की गरी थी, जिसे उसने नवम्बर 2010 में खारिज कर दिया था। विभागों से सूची की दरकार

कार्मिक विभाग ने वित्त, लोक निर्माण, स्वास्थ्य, आवास, सिंचाई सहित कई विभागों से मई 2007 के बाद की गयी प्रोन्नत अधिकारियों-कर्मचारियों की सूची मांगी है। सूत्रों के अनुसार सरकार इसका आंकलन करना चाह रही है कि ऐसे कितने अधिकारी कर्मचारी है जो प्रोन्नति में आरक्षण के उसके आदेश के तहत पदोन्नति पा चुके हैं। गौरतलब है कि वर्ष 2007 में उत्तर प्रदेश सरकार ने यह नियम लागू किया था।

............

इनसेट: क्या कहते हैं कर्मचारी संगठन

पदोन्नति में आरक्षण के खात्मे पर हाईकोर्ट के फैसले को लागू कराने के लिए जल्द ही लखनऊ में राज्य स्तरीय सम्मेलन बुलाया जायेगा। यह कहना है सर्वजन हिताय संरक्षण समिति के अध्यक्ष शैलेन्द्र दुबे का। उन्होंने कहा आरक्षित वर्ग के कनिष्ठ अफसरों की ज्येष्ठता का उल्लंघन कर उच्च पदों पर की गई तैनाती को भी तत्काल वापस लिया जाये।

दूसरी ओर अम्बेडकर महासभा के तत्वावधान में गठित आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष डा. लालजी प्रसाद निर्मल का दावा रहा कि इस मुद्दे पर 24 अप्रैल को प्रदेशव्यापी रैली बुलाई गयी है। समिति की सरकार से मांग है कि वह जल्द से जल्द हाईकोर्ट के निर्णय को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे।
about 2 months ago · Like · · Subscribe
Musafir Baitha and 3 others like this.

Surender Sagar Dear friends,



On the occasion of yesterdays International Day for the Elimination of Racial Discrimination, the Asian Human Rights Commission (AHRC) and the Jagaran Media Center (JMC), have released an important statement entitled, “NEPAL: ...See More
March 22 at 2:13pm · Like
Motilal Sharma पिछले तमाम उ०प० इलेक्शन के इतिहास को देखें तो यह बात १००% सही है की कोई भी सरकार दुबारा नहीं चुनी गयी उत्तर प्रदेश में, २०१० के लोक सभा के इलेक्शन में उत्तर प्रदेश की जनता ने बहुजन समाज पार्टी को जो यह सपने देखने लगे थे की प्रधान मंत्री बनायेंगे, उसको चकनाचूर कर दिया. अब बारी है उ०प० में बसपा से मुख्यमंत्री पद भी चीन जायेगा, यह मै नहीं उ०प० का इतिहास है, इस बार उ०प० में हमारे डॉ. साहेब के गठबंधन वाली ही सरकार बनेगी
March 25 at 6:17pm · Like


Atul K Mehta 'viduur'
“DALITISM, AMBEDKAR & DALIT IMPORT THEORY” -by an 'American Brahmani':

you use caste system and varna system inter changeably or synonymously often.

Chose only one and stick w it. VARNA system is mentioned in Vedas, Upanishads and GITA. So, if you believe in Hindu phil and Dharma, like I do thenyou will apply only the right meaning to the words "VARNA system".

from what I read in your notes, you have great disrespect or disregard for Hindu Phil, esp when you try to talk about social evils of discrimination. But the reason for all this happenning now is crusading and invading infidels that you must remind people of. The hindus who live there are NOT to be blamed, but try to understand them and see where they come from mentally and spiritually.

Ambedkar was a Dalit whose parents might have migrated from africa or middle east only. That was okay, for them to escape from tyranny and to settle down there. But his conversions or marrying some Brahmani did not change his
status as Dalit or untoucable, mainly because that is

"Dalitism" is a mental status of these people. Even if you give them each one million rupees, they will still want to linger on that concept. Why? That is their ancestry practice from Ezekiel's time! Back from 520BC when they were instructed to engage in "BHANGHISM" by Ezekiel, who had divine revelations from his God YEHWAH!

No kidding.

People hardly ever change that fast from their ancient traditions and slavery mentality.

http://www.google.com/search?client=gmail&rls=gm&q=%22dalit+import+theory%22

"dalit import theory" - Google Search
www.google.com
In order to show you the most relevant results, we have omitted some entries very similar to the 1 already displayed.If you like, you can repeat the search with the omitted results included.
about 2 months ago · Like · · Share · Subscribe
Swati Kurundwadkar, Satpal Choudhary Kaswan and 3 others like this.

Vijay Gautam Devata ka matalab kya hota hai Dev matalab dene vala , lekin jab lene val hota hai to use lev bolate hai , Jis Prakar Baba Shahab Lev hai Brahamano ke liye aur dev hai shudro(OBC,SC,ST) ke liye , usi prakar Hindu dharm ke sare bhagavan lev hai shudro(OBC,SC,ST) ke liye aur dev hai brahamano ke liye, mera kahane ka matalab hai ham shudro(OBC,SC,ST)aur tum (arya) ek dusare ke virodhi haiek dusare ke liye lev huye yadi arya mere bare me khuchha galat kahata hai tyo koyi atisayokti nahi hogi.
March 23 at 7:24pm · Like
Jayantibhai Manani ‎@Vijay Gautam ji. Hindu dharm naam ka koi dharm nahi hai. Char varn ki vyvastha brahman dharm ki hai, desh ke binbrahmano ke shoshhan ki vyavastha ka nam hi brahman dharm hai. Kya hinmdu shabd mul bharatiy shabd hai ?
March 24 at 10:41am · Like · 1 person

Saurabh Mishra added Varun Ahlawat to the group.
about a week ago · Like · · Subscribe
Jayantibhai Manani likes this.


Surender Sagar
दोस्तों क्या आप जानते है की शिव और पार्वती भाई बहन थे , और गणेश ने पार्वती के साथ सेक्स किया था
about 2 months ago · Like · · Subscribe
Madan Kumar and 2 others like this.
Bauddh Priya Raj No, I dont know about it because I was not looking that time ....ha ha ha ha ha
January 17 at 5:03pm · Like · 3 people
Ashok Sherwal No you are wrong! I don't know which book are you reading!!!
January 17 at 5:16pm · Like · 1 person
Ashok Sherwal Shiva was a Shudra yogi and Parvati was a Brahmin girl! Her father never accepted Shive hence she killed herself!
January 17 at 5:17pm · Like · 6 people
Surender Sagar DIVAKAR WE PROOF I CAN TELL U U CAN BUY THAT BOOK AND SEE THIS ,,
January 17 at 5:20pm · Like
Atul K Mehta 'viduur' Exactly Mr. Ashok Sherwal...Thanks for educating these traitors of this Nation, who are doing propaganda for their Foreign Masters....
January 17 at 5:23pm · Like · 5 people
Surender Sagar HO SAKTE HAI ... KYOKI BHARATWASIO KAA EK KHOON HAI .. LEKIN MAI TO ARYO KI SACHHAEE BATA RAHAA HUN
January 17 at 5:23pm · Like · 1 person
Atul K Mehta 'viduur' Abe SS, Tu ab sab baat Police ko batana....jab vo 'lol' karegi.....lol
January 17 at 5:25pm · Like · 1 person
Bhalla Gs अरे अशोक जी, अगर अभी भी कई लोगो के नाम शिव, पार्वती और गणेश हैं तो क्या किसी शिव कुमार की बहन पार्वती और उस पार्वती का घरवाला गणेश दास नहीं हो सकता ? अगर हो सकता है तो सुरेंदर ने क्या गलत लिख दिया | आप तो सीधे भगवान शिव शंकर और माता पार्वती पर चले गए |
January 17 at 5:25pm · Like · 5 people
Surender Sagar TOMI TU AA GAYA TOMI BATA NAA TERI CHHOTI SI PYAARI SE ..KE SAATH MAINE ... KYAA KIYAA ... LOL
January 17 at 5:26pm · Like
Surender Sagar DEKHO IN LOGO NE TO BHARAT KAA NAAM HI DUBAA DIYAA , BATAO AISE KOI BHARAT KE SHOORVEER HOTE HAI ?? JO DAR KAR BAITH JAE ,,, BAHRTIYA TO WO HOTE HAI JO KHUL KAR DUSHMAN KAA MUKAABLAA KARTE HAI ,,,,, OH OH .... LEKIN YE ATUL , RISHI , RAAJDAAN TO TOMI HAI ... TOMI ME ITNI HIMAAT KAHAA ..... YE SIRF BONK SAKTE HAI .... TOMI .. LOL
January 17 at 6:58pm · Like
Gyan Singh Jatav yaar kam se kam kuch sooch kar tho boolo...ke kya bool rahe hoooo...................................Jay Shri Ganesh
January 18 at 11:28am · Like · 2 people
Satpal Choudhary Kaswan पर्वती माँ शिव और गणेश जी महाराज के बारे में एसा लिखते शर्म आनी चाहिए ........ और में c .i .c.से विनती करता हु की ये पोस्ट यहाँ से हटाये और सुरेंदर सागर को भी यहाँ से बहार करे नहीं हम यहाँ से जा रहे है
January 18 at 1:56pm · Like · 1 person
Niranjan Singh SURENDER JI = DUBEL MEANING ME BHI YE LIKHNA GALAT HOGA delete kar do yaar
January 18 at 2:02pm · Like · 4 people
Ram Pareek ye post 100% kisi warnasankar ke dimaag ki upaj hai, is par dhyaan na do mitro.
January 18 at 2:07pm · Like · 1 person
Rishi Valmiki Lagta hai Surender apney khandaan ki pratha yaha likh kae bataa rahe hai...Hindu tou tum ho nahi tou Hindu naam kyon nahi badal dete shayed fir reservation k malai shut jayegi....
January 20 at 12:21pm · Like · 4 people
Bharat Soni are oee madarchod ttare maa aap bhi bhai bahen he kay?????
January 20 at 1:35pm · Like · 1 person
Bharat Soni tum to honge he.....tumhare to 2 --2 sal ke ladkia bhi...shadi kare laek hai!!!mulla sala ..katue...tare maa ke chut!!!madarchot!!!tuhare gahr ke sare bate mil kar tumhare maa ko chodte ho kay?????
January 20 at 1:39pm · Like
Kranti Chamar aisa shayad vahi jan sakta hai jiski svyam ki aisi hi mansikta hogi,,,,kyonki jaisa manushya svyam hota hai aisa use dusre najar aate hai,,,,,,,,
January 20 at 1:40pm · Like · 5 people
Rishi Valmiki aray bhaiya ye log Hindu Dharam shod kar Buddhist ya fir Christian ban gaye hai par naam vahi Hindu rakhey hai..inka official religion bhi Hindu likha hai...kyonki ki fir Reservation ki malai nahi milegi...aur Desh ko todney ki baat kartey hai...jis thali mein khatey hai usi mein shed karatey hai.... shed nahi usi mein moot detey hai
January 20 at 2:19pm · Like · 3 people
Sandeep Rai ‎@surendra.....madharchod...tu sahi me suwar ki aulad hai ....gused dunga wahi jaha se bhar aaya hai
January 20 at 2:36pm · Like
Kavya Sh teri bahan ki chut surendar..hijde.....maadharchod......tu bhi apni ma aur bahan ki chut chaat ta hoga......kitni baar chodi hai tune apni khud ki maa bahan......ye bhi bata deta..bhenchod neech......tum hi voh log ho bhenkelodo.....jo apni betio ka bhi balatkaar kar dete ho......aur ab yaha tu dikh mat jana.....maadharchod......neech
January 24 at 5:20pm · Like
Ankit Therealscholar मित्रों क्या आप जानते हैं की सुरेन्द्र सागर मानसिक रोगी है ??? क्या आप जानते हैं की ये कमजोर वर्ग से उनका आखरी सहारा अर्थात धर्म भी छें लेना चाहता है ???
January 24 at 5:26pm · Like · 1 person
Kavya Sh aaiye kuch baate saarvajanik karte hai ........ankit the real scolar ....ne mujhse baat ki .....usne kaha ki ..... us group par aashish bansal sabse bada hindu virodhi hai...tum baaki sabko bhul jao...aur mein tumhare saath hu....tumhe bhi ...See More
January 24 at 6:04pm · Like
Ankit Therealscholar ये मेरी काव्य शर्मा को पहली और आख़री सार्वजनिक प्रतिक्रिया है | मुझे इस बात का पूरा विशवास है की काव्य शर्मा chumbar गुट की ही एक ID है जो हिन्दुत्व्वदिओन और राष्ट्रवादियों के बीछ भ्रम उत्पन्न करने के लिए बनाई गए है | असुरों ने हमेशा मायावी ...See More
January 24 at 6:13pm · Like
Heero Hito surendra ji aap thoda Buddhist Literature padho.....Buddhists also pray Parwati.....as Taradevi and Shiva was also a Buddhist as per Tibetan mythology . We all know that Kailash Parvat situated in Tibet
January 24 at 8:36pm · Like · 2 people
हिंदुत्व का प्रयास ‎"मेरी अस्थियों को सिन्धु नदी में उस दिन प्रवाहित करना जिस दिन सिन्धु नदी अखंड भारत के ध्वज के नीचे स्वतन्त्र रूप से बह रही हो , चाहें इस कार्य में 1000 वर्ष ही क्यूँ ना लग जाएँ |----नाथू राम गोडसे

आइये उस हुतात्मा को श्रद्धांजली दें
January 29 at 6:42am · Like · 3 people
Dhamm Mission रहिमन घागा प्रेम का, मत तोड़ो चिटकाय |
टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ पड़ जाए ||
आज फ़ेसबुक पर किसी भी पोस्ट पर कमेंट्स करते समय इन पंक्तियों को सदैव स्मरण रखना चाहिए | पोस्ट बदलती रहती है और विषय भी बदलते रहते है किन्तु मित्र सदैव मित्र ही...See More
February 3 at 8:03pm · Like
Vijay Gautam sare Bharahamna aise hi ghine hai. enaqko apne samanj se pichhvade par lat mar ke nikala jay.
February 24 at 8:17am · Like
Vijay Gautam sare Bharahamna aise hi ghine hai. enaqko apne samanj
February 24 at 8:18am · Like
Vishal Pratap Singh ur mentally sick
February 24 at 2:50pm · Like · 1 person
Rahul Jain Rakesh आज 26 फरवरी के दिन भारत माँ के महान सपूत श्री वीर सावरकर जी को उनकी आज पुण्य तिथि पर शत शत नमन.
February 26 at 5:18pm · Like
Vijay Gautam Rahul Jain Rakesh, Kaun Savarkar vo jo Brahaman hai sirf esliye Brahaman usaki jay karate hai , Vo savarkar jo angrejo ke samane 6 bar likhit mafi maga hai , Desh ke aise gaddar jo es bat ko apne pairo tale kuchalate hai jisake liye Shahido ne apani jan gavayi ki sar kata sakate hai lekin sar jhuka sakate nahi. aise kayar ki jayanti bhi sirf ek kayar hi mana sakata hai.
February 26 at 9:28pm · Like
Vijay Gautam Vishal Pratap Singh , sahi kaha , jab sahi bat bolane par etana bura lag raha hai to ye kam karane vala kitana bura hoga chalo aisi harkat karne vale Shiv Brahma ka mano nisan mita dete hai.
February 26 at 9:32pm · Like
Vijay Gautam Sachin Sharma , jaisa ki nam se hi lag raha hai ki tum ek ghine Brahaman ho , tumare jaisa Brahaman ke aise Bhagavan ki pooja karata jo apni hi beti ke sath sex kare to usame tumhara kya kasoor ye samsakar tumko diya gaya hai tum bekasoor ho , esilye tumhe bhayi bahan ka fark nahi pata hai, nahi to tum aisi bat na karte kisi ki bahan ke bare me.
February 26 at 9:37pm · Like
Vijay Gautam Sachin Sharma, Brajhaman videshi hai ,Brahaman grina ke patra hai , ye dusaro ki bahan ke bare me badi gandi soch rakhate hai , aise Videshi Brahaman ke pichhavade par lat mar ke Bharat se bhagavo, Brajhaman videshi,Brajhaman videshi,Brajha...See More
February 26 at 9:40pm · Like
Milind Kirti ये पर्शुराम्वादी ब्राह्मण भारत को अपनी माता कहते हैं .... लेकिन अपनी माँ का क्या करते हैं ....ये कोई परशुराम से सीखे ......... परशुराम ने अपनी माँ का सर काट दिया था .........

ये लोग कहते हैं जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गादपि गरीयसी ... यानी माँ और...See More
March 13 at 12:37pm · Like

Ankit Therealscholar added हिंदुत्व का प्रयास to the group.
about 2 months ago · Like · · Subscribe
Ankit Therealscholar likes this.
Vijay Gautam Naya dhaga lo bhai , budda marat hai to ek naya bacha paida hota hai yahi prakriti ka niyam hai, dhaga toot nahi jooda to dusara dhaga lo , Bharat me esaki bahot jaroorat hai
February 26 at 10:34pm · Like
Milind Kirti A Terrosit group activate against all sc\st\obc in name of Hindvi swarajya sena

following annoucemet of this gp
छत्रपती शिवाजी महाराज,राजमाता जिजाऊ,छत्रपती संभाजी महाराज ह्यांची नावे घेऊन
गानिमाने स्वराज्यावर घाला घातला आहे. मराठा सेवा संघ,म...See More
March 10 at 10:38am · Like


Surender Sagar
दोस्तों अब तक आप लोगो को ये ही मालूम होगा की ,जलियांवाला बाग हत्या कांड जेनरल दायर ने किया था .... लेकिन ये बात गलत है ,,,, जनरल डआयर ने सिर्फ अपने सैनिको को आदेश दिया था .. निर्दोष लोगो पर गोली चलाने वाले तो ये ही भारतीय स्वर्ण सपूत थे ...
about 2 months ago · Like · · Subscribe
4 people like this.

Ghulam Kundanam http://www.facebook.com/note.php?note_id=204666439549222
February 26 at 5:56pm · Like
Vijay Gautam Rahul Jain Rakesh, Kaun Savarkar vo jo Brahaman hai sirf esliye Brahaman usaki jay karate hai , Vo savarkar jo angrejo ke samane 6 bar likhit mafi maga hai , Desh ke aise gaddar jo es bat ko apne pairo tale kuchalate hai jisake liye Shahido ne apani jan gavayi ki sar kata sakate hai lekin sar jhuka sakate nahi. aise kayar ki jayanti bhi sirf ek kayar hi mana sakata hai.
February 26 at 9:27pm · Like


Madan Kumar
friends plz give a sutable title 4 this photo.

about 4 months ago · Like · · Subscribe
7 people like this.

हिंदुत्व का प्रयास ‎"मेरी अस्थियों को सिन्धु नदी में उस दिन प्रवाहित करना जिस दिन सिन्धु नदी अखंड भारत के ध्वज के नीचे स्वतन्त्र रूप से बह रही हो , चाहें इस कार्य में 1000 वर्ष ही क्यूँ ना लग जाएँ |----नाथू राम गोडसे

आइये उस हुतात्मा को श्रद्धांजली दें
January 29 at 6:42am · Like
Vijay Gautam Etana kapada ejjat bachane ke liye BJP vale bhi bacha ke rakhe apne liye aur apne bade bhayi Congress ke liye .
February 24 at 8:20am · Like

Kranti Chamar added Ramavtar Jatav, Rahul Dev Jatav and Pravin Yadav to the group.
about 2 months ago · Like · · Subscribe
Satpal Choudhary Kaswan, Swati Kurundwadkar, Atul K Mehta 'viduur' and 3 others like this.

Milind
Anonymous 2011-05-02 10:22:48

bahut galat ho raha hai ye,
Jisne bhi ye kikha or banaya hai wo bharat ki ekta or akhandta ko todna chahta hai,
Un logo ke virudh sakht se sakht karyavahi honi chahiye,
or is karyahahi ka support sabhi bharatvashiyo ko karna chahiye. chahe wah kisi bhi dharm jaati ya prant ka ho.
yah kisi dharm group ke dwara hindi, muslim ya christian group ko badnaam nahi kiya gaya hai, Balki yah pure BHARAT desh ka apmaan hai.
Angreg log foot daal kar bharatiyo ko aapas me lada kar, raaj kar ke chale gaye, or ab ye asaamazik tatwa hum bharatiyo me dharm, jaati or chhetra ke naam par foot daal kar hamaari taakat ko kam karne ki kosis kar rahe hai.
Is tarah ki anuchit kratya ka sabhi Bharatiyo ko oppose karna chahiye

AKHAND BHARAT
PRACHAND BHARAT
SARVOTTAM BHARAT
Only registered users can write comments!
 

latest20

popular20